गोपालगंज

गोपालगंज में अधेड़ की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, पत्नी ने 5 लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी

गोपालगंज के विजयीपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर टोला शीतलपुर गांव के एक 55 वर्षीय अधेड़ को उसी गांव के 5 लोगों ने हत्या कर साक्ष्य को मिटाने एव हत्या को आत्महत्या में बदलने की नियत से गांव के बाहर एक पाकड़ के पेड़ से लटका दिया। मृतक का नाम रमन राम है जो स्थानीय थाना क्षेत्र के चैनपुर टोला शीतलपुर गांव का निवासी है। मृतक की पत्नी माया देवी ने इस घटना को लेकर अपने ही गांव के पांच लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मृतक की पत्नी माया देवी ने बताया कि शनिवार की शाम गांव के ही पांच लोग उनके दरवाजे पर आये और रमन राम को कहीं बुला कर ले गये। देर रात्रि तक जब पीड़िता के पति रमन राम घर नहीं आये तो माया देवी पांच आरोपियों में से एक आरोपी के घर पूछने गई तो उन्होंने कहा कि जाकर सरेह के चवर की तरफ जाकर देखो कही गिरा पड़ा होगा। इसके बाद वह रात होने के कारण इधर उधर खोजबीन कर घर चली आयी। इसी बीच रविवार की सुबह पेड़ पर एक शव लटकने की सूचना मिली। जब वह घटना स्थल पर पहुंची तो देखी की पेड़ से गमछा का रस्सी बना कर गले में फंदा डालकर उनके पति को लटकाया गया है। पति के शव को देखते ही होश उड़ गया। हांलांकि 2 दिन पहले ही इन लोगों ने मृतक और उसके बेटे की हत्या कर देने की धमकी दिया था। पीडिता ने बताया की मेरे पति की हत्या कर साक्ष्य को छुपा कर आत्महत्या करने की नियत से शव को पेड़ से लटका दिया गया है। ताकि लोग समझे कि रमन राम ने आत्महत्या कर लिया है।

घटना की सूचना मिलते ही विजयीपुर थाना अध्यक्ष संजीत कुमार मौके पर पहुंचकर शव पेड़ से उतरवा कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छिनबीन शुरु कर दिया है। वही मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!