गोपालगंज

गोपालगंज: जदयू का दावा, बिहार में एनडीए गठबंधन विधान सभा के सभी सीटों पर जीतेगी चुनाव

गोपालगंज के उचकागांव प्रखंड के महुअवां गांव में जदयू द्वारा बूथ जीतो चुनाव जीतो अभियान के तहत बूथ के सक्रिय सदस्यों के मनोनयन को लेकर प्रखंड स्तरीय बैठक का आयोजन प्रखंड अध्यक्ष सुविकास सिंह के अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें प्रखंड क्षेत्र के हथुआ और गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पहुंचे सभी बूथों से पहुंचे सक्रिय सदस्यों से मिलकर जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल द्वारा दोनों विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत प्रखंड क्षेत्र में पड़ने वाले बूथों के सक्रिय सदस्यों के गठन के साथ-साथ अध्यक्ष और सचिव के मनोनयन पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने कहा कि उचकागांव प्रखंड के गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले सभी 10 पंचायतों और हथुआ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले 4 पंचायतों के सभी बूथों पर सक्रिय सदस्यों का गठन कर लिया गया है। इस दौरान जिलाध्यक्ष द्वारा प्रखंड अध्यक्ष सुविकास सिंह को एक सप्ताह के अंदर प्रखंड कमेटी का गठन कर जिला कार्यालय में रिपोर्ट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जदयू द्वारा अब तक जिले के सत्रह सौ बूथों पर सक्रिय सदस्यों का गठन कर लिया गया है। जबकि बैकुंठपुर और बरौली विधानसभा क्षेत्र में बूथ वार सक्रिय सदस्यों के गठन का कार्य अभी चल रहा है। जदयू पूरी ताकत के साथ भाजपा के साथ मिलकर एनडीए गठबंधन के बैनर तले अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी और शत-प्रतिशत सीटों पर चुनाव जीतेगी। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन की तैयारी पर भी जिलाध्यक्ष द्वारा चर्चा की गई।

इस दौरान मौके पर जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सह प्रखंड प्रमुख रामाशीष सिंह, मसरूर फैजी, नबीहसन अंसारी, पिंटू सिंह, आफताब आलम, सत्येंद्र दुबे, मोहम्मद तोहिद सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौके पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!