गोपालगंज

गोपालगंज: शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस पर वृद्ध को बेरहमी से पिटाई का आरोप

गोपालगंज के सिधवलिया थाना के बरहीमा में छापेमारी करने गई पुलिस और ग्रामीणों के बीच देर रात झड़प हो गई। जिसमें एक वृद्ध घायल हो गया। घायल बृद्ध का नाम चंद्रशेखर पांडे है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर किया गया और वहां से भी वृद्ध को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज  रेफर किया गया।

बताया जाता है कि सिधवलिया थाना के बरहीमां में शराब की सूचना मिलने पर सिधवलिया पुलिस रविवार की रात्रि  छापामारी करने के लिए गई थी। इसी दौरान शराब का धंधेवाज को तो पुलिस नही पकड़ पाई और जिस घर में पुलिस छापेमारी करने गयी थी वहां एक वृद्ध चंद्रशेखर पांडे को पुलिस ने हल्की पिटाई कर दी। जिससे वृद्ध का सांस रूक गयी और स्थिति चिंताजनक हो गई। यह देख आसपास के ग्रामीण इकट्ठे होकर पुलिस से उलझ पड़े। बाद में पुलिस ने वृद्ध की  जान की सुरक्षा का आश्वासन दे ग्रामीणों को शांत करा बरहीमा में ही एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां से उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर किया गया। गोपालगंज से भी वृद्ध को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। फिलहाल इस मामले में थाने में कोई प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना नहीं है।

मामले में सिधवलिया थानाध्यक्ष सुमन मिश्रा ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित के दुकान में शराब की बिक्री हो रही है। जिस पर पुलिस छापेमारी करने गई थी। पुलिस को देख धंधेवाज  फरार हो गया। किंतु धंधेबाज  के पिता जो बृद्ध है। उसका एकाएक तबीयत खराब हो गया और  जिसे इलाज के लिए पहले चौकीदार के साथ गोपालगंज और उसके बाद  गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!