गोपालगंज

गोपालगंज में बिजली विभाग की लापरवाही के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा आक्रोश, जमकर किया प्रदर्शन

गोपालगंज के पंचदेवरी प्रखंड के रूपीबगही गांव में बिजली विभाग की लापरवाही के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश रविवार को फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीण विजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे।

ग्रामीणों का कहना था कि गांव में पिछले कई दिनों से बिजली की सप्लाइ बाधित है। गांव में बिजली नहीं जल रही है। गांव के बीच में ही तार टूट कर गिर गया है, जिसके कारण दलित बस्ती सहित कई घरों में बिजली की सप्लाइ बाधित है। गांव के लोग अंधेरे में रह रहे है। भीषण गर्मी के कारण काफी परेशानी हो रही है। विभाग के पदाधिकारियों को कई बार इसकी सूचना दी गयी, लेकिन विभाग के पदाधिकारी द्बारा सिर्फ आश्वासन दिया गया अभी तक कोई पहल नहीं की गयी। छह माह पूर्व ही गांव में विभाग द्वारा बिजली का काम कराया गया। तार व पोल भी लगवाया गया, जो इतने ही दिनों में टूट कर गिरने लगे हैं। गांव के अधिकतर पोल गिरने की स्थिति में हैं। आक्रोशित ग्रामीण विभाग पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए पदाधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे। मौके पर पहुंचे मुखिया प्रतिनिधि दुर्गेश कुशवाहा ने मामले को शांत कराया तथा पदाधिकारियों से बात कर समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया।

प्रदर्शनकारियों में गुड्डू पांडेय, अनिरुद्ध राम, अखिलेश पांडेय, केदार गोंड़, अवधेश पांडेय, शुभावती देवी, रजली देवी, सुलेखा खातून, ब्रजेश पाठक, ओमप्रकाश पाठक, विश्वनाथ पांडेय मनोज पांडेय, अजय मिश्र, लीलावती देवी, छबीला राम, ठगई राम, रीता देवी, मेराज सैफी, मंशा देवी, लाल बहादुर सिंह, आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!