गोपालगंज

गोपालगंज : 7 दिन पहले गायब हुआ ट्रक का सामान छपरा पुलिस ने बरौली से किया बरामद

गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के बरौली प्रखंड कार्यालय के सामने तकरीबन 30 गज से भी कम दूरी से एक गोदाम में छपरा पुलिस ने छापामारी कर 7 दिन पहले गायब ट्रक का सामान जप्त किया है।

बताया जा रहा है कि कोटवा गांव के मदन सिंह प्रखंड कार्यालय के बगल में अपना मकान बनाए हैं। उसी मकान के अंडर ग्राउंड गोदाम कोई व्यवसाय ही जो बरौली का है उसे भाड़े पर दे रखा था। 17 तारीख को गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से स्टेशनरी, काजू, छुहारे तथा अन्य कीमती सामानों से लगा हुआ ट्रक जिस पर 19 टन माल लोड था जो भागलपुर और दरभंगा के व्यवसायियों के पास पहुंचाना था। परंतु बीच रास्ते से ही ट्रक गायब हो गया था। काफि खोजबीन करने के बाद छपरा मुसाफिर थाना क्षेत्र में ट्रक लावारिस हालत में छपरा पुलिस को मिली थी। जिसके बाद छपरा पुलिस कुछ अपराधियों से पूछताछ के बाद बरौली में भी बड़े पैमाने पर ट्रक का सामान जप्त किया। चालक की मिलीभगत से जीपीएस सिस्टम को रास्ते में बंद कर दिया गया था। जिससे ट्रक का लोकेशन नहीं मिल पा रहा था।

छपरा से आई पुलिस के सदस्यों ने बताया कि ट्रक चालक ही इसका मुख्य सरगना है। गाजियाबाद से चलकर पिपराकोठी मोतिहारी तक जीपीएस काम कर रहा था। पिपरा कोठी के पास जीपीएस को चालक ने उखाड़ लिया तथा सिवान थाना क्षेत्र के बसंतपुर में ट्रक का कुछ सामान बसंतपुर के गोदाम में रख दिया। बाकी सामान गोपालगंज के बरौली के पास प्रखंड कार्यालय के बगल में गोदाम के अंदर रखा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि करीब 9 टन तक माल रिकवर हो चुका है 10 टन माल अभी भी अपराधियों के पास ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!