गोपालगंज

गोपालगंज: भाभी ने लगाए अपने ही देवर और भतीजे पर कारोबार हड़पने के साजिश का आरोप

गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव की एक महिला ने अपने ही देवर एवं भतीजे पर कारोबार हड़पने की साजिश का आरोप लगाते हुए सिवान जिले के नौतन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

चैनपुर गांव के राजेंद्र राय की पत्नी मीरा देवी ने दर्ज प्राथमिकी में अपने देवर संजय राय एवं भतीजा पियूष राय पर आरोप लगाते हुए बताया है कि उनके पति का ईट भट्ठे का कारोबार पिछले कई सालों से सिवान जिले के नौतन थाना अंतर्गत बगलडीह बड़ा सिकुअरा में चलता है। पति के ना रहने पर उक्त महिला द्वारा ही ईट भट्टे का संचालन किया जाता है पिछले 15 जुलाई की रात को नामजद अभियुक्तों द्वारा ईट भट्ठे पर चल रहे, ट्रैक्टर के ड्राइवर के साथ मारपीट कर रुपए लूट लिए गए। जिसकी अलग प्राथमिकी स्थानीय हथुआ थाने में ट्रैक्टर के ड्राइवर द्वारा दर्ज कराई गई है। बुधवार सुबह नामजद अभियुक्तों द्वारा महिला के घर पहुंचकर हथुआ थाने में दर्ज प्राथमिकी वापस करने को लेकर दबाव बनाया गया। साथ ही प्राथमिकी वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। जिसको लेकर महिला ने सिवान जिले के नौतन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं इस मामले में बेतिया जिले के जगदीशपुर थाना अंतर्गत जगदीशपुर जमुनिया गांव निवासी ट्रैक्टर संचालक दरोगा प्रसाद चौरसिया द्वारा हथुआ थाने में थाना क्षेत्र के संजय राय के ऊपर मारपीट कर रुपए छीनने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!