गोपालगंज

गोपालगंज में बोलेरो की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालो ने महिला को मारपीट कर किया जख्मी

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के कलुआ कलुआड़ बगही गांव में दहेज में बोलेरो गाड़ी की मांग पुरी नही होनें पर ससुराल वालों ने एक महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल महिला को स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ महिला का इलाज चल रहा है।
महिला के द्वारा थाने में पति सहित तीन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है की थाना क्षेत्र के गहनी निवासी लालबाबू दुबें की पुत्री गुड्डी देवी उर्फ शालिनी देवी की शादी इसी थाना क्षेत्र के कलुआड़ बगही निवासी केशव पांडे उर्फ झब्बर पांडे के साथ 29 अप्रैल 18 को हिंदू रीति रिवाज सें संपन्न हुई थी। पीड़िता ने थानें में दियें आवेदन में आरोप लगाई है शादी के 1 माह के बाद परिवार वालों ने पीड़िता के घरवालों सें बोलेरो गाड़ी की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे। शादी में दो लाख नगद, एक लाख का गहना, एक मोटरसाइकिल एवं दो लाख का इलेक्ट्रॉनिक सामान तय हुआ था। यह सारे सामान हमारे घर वालों ने ससुराल वालों को दिया था। बाद में ससुराल वालों ने बोलोरो गाड़ी की मांग को लेकर हमेशा उसके साथ मारपीट किया करतें थें। इसी क्रम में शनिवार को उसके पति केशव पांडे उर्फ झब्बर पांडे ने महिला को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। घायल महिला का ईलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में कराने के बाद थाने में पति केशव पांडे उर्फ झब्बर पांडे, सास रामावती देवी ननद रिंकू देवी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!