गोपालगंज

गोपालगंज: दिल्ली से दरभंगा जा रही बस और ट्रैक्टर में भिडंत, ट्रैकटर चालक की मौके पर मौत

गोपालगंज के बरौली थाने के बनकट गांव के समीप एनएच 28 पर शनिवार की सुबह बस के धक्के से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। मृतक सिधवलिया थाने के सदौवा पांडेय टोला गांव के अदालत सहनी का 37 वर्षीय पुत्र शिवजी सहनी था। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार एक मजदूर बाल किशोर सहनी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।

उधर, चालक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर हंगामा व प्रदर्शन किया। जाम के कारण एनएच 28 पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद बरौली, मांझागढ़, सिधवलिया व महम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर गुस्साए लोगों को शांत कराने की कोशिश की । लेकिन आक्रोशित ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। उनका कहना था कि प्रशासन की ओर से मुआवजा देने की घोषणा के बाद ही जाम हटाएंगे।

ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक सह मालिक अपने गांव से धनकुट्टी मशीन लेकर बनकट गांव में धान की कुटाई करने के लिए गया था। वहां से वह एक मजदूर के साथ वापस दूसरे गांव में जा रहा था। गांव से निकलकर ट्रैक्टर चालक जैसे ही एनएच 28 पर पहुंचा कि तेज रफ्तार से दिल्ली से दरभंगा जा रही बस ने ट्रैक्टर में जोरदार धक्का मार दिया। इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर बरौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!