देश

कन्हैया के भाषण को सुपरहिट बताते हुए KRK ने की 2 लाख रुपए ईनाम देने की घोषणा

जेल से रिहा होने के बाद JNU छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने जिस तरह का भाषण दिया उसको लेकर काफी चर्चा हो रही है कोई तारीफ़ कर रहा है तो कोई इसके पक्ष में नही है। सोशल मीडिया पर उनका भाषण टॉप ट्रेंड में शामिल हो चुका था।

वैसे तो कन्हैया के भाषण को लेकर सभी की अपनी राय है लेकिन एक शख्स कन्हैया की इस स्पीच से इतना खुश हो गया कि लगे हाथ कन्हैया को 2 लाख रुपए देने की पेशकश कर डाली। ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले कमाल आर खान हैं।

कन्हैया के भाषण को बॉलीवुड अभिनेता KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा. ‘कन्हैया कुमार के सुपरहिट स्पीच पर मैं दो लाख रूपये ईनाम की घोषणा करता हूं। कोई मेरा पता उन्हें बता दें, वो मेरे दिल्ली ऑफिस से पैसे कलेक्ट कर सकते हैं।’

साथ ही JNU पर चल रहे पूरे विवाद को सलमान खान की फिल्म ‘किक’ के एक डायलॉग का भी जिक्र किया है। KRK ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मोदी जी, हार्दिक पटेल के पीछे, कन्हैया कुमार मोदी के पीछे और आरएसएस कन्हैया के पीछे. टु मच फन।’

इसके अलावा KRK ने कहा इतना ही नहीं केआरके ने तो ये भी लिखा है कि अगर कोई पूरे जेएनयू मामले की स्क्रिप्ट लिख दे तो वो इस पर देशद्रोही 2 फिल्म बनाने को तैयार हैं। केआरके का कहना है,’क्या कोई जेएनयू मामले पर स्क्रिप्ट लिख रहा है। मैं देशद्रोही 2 बनाने के लिए तैयार हूं और मैं कन्हैया कुमार की भूमिका निभाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!