गोपालगंज

गोपालगंज के कुचायकोट में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक मासूम बच्चा समेत दो की मौत

गोपालगंज के कुचायकोट में अलग-अलग सडक दुर्घटनाओं में तीन लोगो की मौत शुक्रवार को हो गई। जबकि साथ में जा रही एक वृद्ध महिला जख्मी हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पंहुच कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह कुचायकोट थाना के सिरसिया मौजे गांव के दंपति हरिहर मिश्र अपनी पत्नी उर्मिला देवी के साथ पंचायत भवन पर वृद्धा पेंशन का फार्म जमा करने जा रहे थे। अभी वे सासामुसा के पास पंहुचे ही थे कि तभी दिल्ली से आ रही एक तेज रफ़्तार बस के चपेट में आ गए। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया।

वहीं दूसरी घटना थाना के भठवा मोड़ के समीप यूपी के कुशीनगर जनपद के तरया सुजान थाना के अहिरौली दान अपने बुआ के घर से अपने घर जा रहे 10 वर्षीय धन्नू कुमार की मौत ट्रक के चपेट में आने के कारण हो गई। बता दें कि मीरगंज थाना के बंखी खल गांव निवासी ओमप्रकाश सिंह का पुत्र कई दिनों पूर्व अपनी बुआ के घर गया हुआ था। जहां से शुक्रवार को उसे बाइक से लेकर उसकी माँ पम्मी देवी अपने ननदोई राजेश सिंह के साथ घर लौट रही थी। तभी एनएच 28 पर कुचायकोट के भठवा मोड़ के समीप गढ्ढा पड़ने के कारण बच्चा माँ के हाथ से छुट गया और पीछे से आ रहे ट्रक के पिछले चक्का के नीचे दब गया। जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!