गोपालगंज

गोपालगंज में बरातियो से भरी स्कार्पियो हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौके पर मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज में बरातियो से भरी स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस भीषण सडक हादसे में एक बाराती की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि स्कार्पियो पर सवार 08 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहा से दो घायलों को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना मांझागढ़ के कोईनी गाँव के समीप एनएच 28 की है. 65 वर्षीय मृतक मो मुस्लिम मंसूरी है. वे उचकागांव थाना के पखोपाली गाँव के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक कल गुरुवार की शाम गोपालगंज के जादोपुर से बारात मोतिहारी के सहजाद नगर के लिए गयी थी. बारात में शामिल होने के बाद सभी बाराती अपने घर वापस लौट रहे थे. स्कार्पियो पर 09 लोग सवार थे. देर रात करीब दो बजे यह दुर्घटना मांझागढ़ के कोइनी गाँव के समीप एनएच 28 पर हुआ है. बताया जा रहा है की ड्राईवर को अचानक झपकी आ गयी. जिसकी वजह से तेज रफ़्तार स्कार्पियो एनएच के किनारे बने डिवाइडर से टकरा गयी. मृतक के बेटे सहाबुद्दीन के मुताबिक ड्राईवर की गलती की वजह से यह हादसा हुआ है. जिसमे उनके पिता की मौत हुई है.

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी की स्कार्पियो के आगे का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. आगे बैठे मो मुस्लिम मंसूरी की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि अन्य घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में उमत अली और ज़मालुद्दीन अंसारी को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि अन्य घायलों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घायलों में अब्दुल हुसैन, अरमान अली, सोहेल, सहजाद आलम, राकेश और सैफ आलम शामिल है. सभी घायलों की उम्र करीब 15 से 20 साल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!