गोपालगंज

गोपालगंज में मीडिया हॉउस ने स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत आई क्यू टेस्ट प्रतियोगिता का किआ आयोजन

गोपालगंज शहर के जंगलिया मोहल्ले में रविवार को मीडिया हॉउस ट्रस्ट एसोसिएशन फॉर सोशल प्रोग्राम डेवलपमेंट ने आई क्यू टेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उदघाटन जिला चेयर मैन मुकेश पांडेय व कुचायकोट के युवा समाज सेवी फैज अकरम तथा रेडियो रिमझिम के डायरेक्टर कृपा शंकर ने कार्यक्रम का उदघाटन किये।

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए मुस्कान परवीन ने कार्यक्रम में आये अतिथियों के लिए स्वागत सांग गाई। उसके बाद नुरे हयात तथा जैनब ग्रुप ने एक नाटक “माँ की ममता” पेश किया। नाटक देख कार्यक्रम में मौजूद सभी छात्र छात्राओ के आँखों में आंसू आ गए। वही ताइक्वांडो एकेडमी के लड़कियो ने फाइटिंग कर महिला सेल्फ डिफेन्स व आत्म सुरक्षा का एक नमूना दिखाया। वही नदीम ने भी बेहतर डान्स किये इससे पूर्व मुस्कान परवीन ने “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” पर भी एक नाटक कर सभी लोगो का मन मोह लिया।

इस प्रतियोगिता में उत्तीर्ण छात्र छात्राओ को स्वच्छ भारत मिशन जागरूकता अभियान के तहत पुरस्कृत किया गया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान लाने वाली ममता कुमारी को रेडियो रिमझिम के तरफ से पांच हजार रूपये और द्रितीय पुरस्कार पाने वाला प्रद्युमन कुमार को डॉ एस तिवारी के तरफ से तीन हजार रूपये तथा तृत्य पुरस्कार मोहम्मद अजहर अली को जाकिर अहमद के तरफ से दो हजार रूपये का पुरस्कार दिया गया। साथ हि साथ टॉप 50 बच्चों को भी पुरस्कृत किया गया। इस पुरस्कार को पा कर बच्चों में काफी ख़ुशी देखी गई।

मौके पर मीडिया हॉउस प्रबंधक नौशाद अली, फहद मल्लिक, कृपा शंकर, डॉ एस तिवारी, जाकिर अहमद, रशीद अहमद, रफीउल्लाह, रबिश कुमार, अफजल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!