गोपालगंज

गोपालगंज में मदर्स दे पर अस्पताल में ममता की हत्या, माँ ने नवजात बेटी को अस्पताल में छोड़ा

गोपालगंज में मदर्स डे पर सदर अस्पताल में एक माँ ने अपनी दुधमुहीं बच्ची को सिर्फ इसीलिए छोड़ दिया कि वह बेटी थी। रविवार की सुबह अस्पताल के कर्मियों ने देख गंभीर हालत में उक्त नवजात को सदर अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। जहां इलाज के बाद नवजात की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

अस्पताल कर्मियों ने बताया की सदर अस्पताल में रविवार की सुबह एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी हुई थी। जिसकी हालत काफी खराबी थी। उसे तुरंत स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। अस्पताल कर्मियों ने बताया कि बेटी होने के नाते किसी माँ ने जन्म के बाद ही उसे अस्पताल परिसर के एसएनसीयू के बाहर फेंक गई थी। सुबह जब नवजात को लावारिस हालत में सदर अस्पताल के महिला वार्ड के बाहर फेका हुआ देखा गया तो उसे उठा कर अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। हालाकिं अस्पताल कर्मियों के अनुसार नवजात की हालत में काफी सुधार है।

नवजात के पाए जाने के बाद अस्पताल में चर्चाओ का बाजार गर्म था। नवजात के छोड़े जाने पर लोग तरह-तरह के अटकलें लगा रहे थे। किसी ने कहा कि कुंवारी माँ ने लोक लाज के दर से छोड़ दिया तो किसी ने कहा की पुत्र के लालच में माँ ने बेटी को छोड़ दिया। तरह तरह के अटकलों के बीच बच्ची का अभी तक कोई वरिस नही मिल सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!