गोपालगंज

गोपालगंज के बरौली में 60 वर्षीय वृद्ध भाकपा माले नेता की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत

गोपालगंज में 60 वर्षीय वृद्ध भाकपा माले नेता की बेरहमी से पीट-पीटकर जहा उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. वही माले नेता की इलाज के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी. घटना बरौली के बघेजी गाव की है. इस मामले में बरौली ने नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक माले नेता का नाम शत्रुघ्न सिंह है. वे बरौली के बघेजी गाव के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को तडके वे गेहू कटनी के लिए अपने बेटे को जगा रहे थे. जगाने के दौरान जब उनका बेटा नहीं जगा तो वे उसे गली गलौज करने लगे. इसी ऊँचे आवाज में गाली गलौज से नाराज उनके पडोसी पाटीदारों ने वृद्ध माले नेता पर लाठी डंडो से हमला कर दिया. मृतक के बेटे आनंदी कुमार के मुताबिक पड़ोसिओ ने उनके पिता की इस कदर पिटाई की कि उनके शरीर की पूरी हड्डी टूट गयी. घटना के फ़ौरन बाद परिजनों ने घायल अवस्था में शत्रुघ्न सिंह को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहाँ स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. आज तडके सदर अस्पताल के चिकित्सको ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल से निकलते ही उनकी मौत हो गयी.

इस मामले में मृतक के बेटे के बयान पर गाव के ही रामाकांत सिंह , प्रभुनाथ सिंह , रतन सिंह सहित 10 लोगो को नामजद किया है. जिसमे बरौली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बरौली थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार के मुताबिक एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रही है. जबकि अन्य आरोपिओ की गिरफ़्तारी के लिए संभावित ठिकानो पर छापामारी की जा रही है. जल्द ही फरार सभी आरोपिओ को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!