गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुण्ठपुर पुलिस प्रशासन के खिलाफ व्यवसायियों ने भड़ी हुँकार

गोपालगंज जिला के बैकुण्ठपुर में स्टेट बैंक के सामने एक मोबाईल दुकान में पिछले 14 तारीख की रात में सटर काट कर पूरा दुकान खाली कर दिया गया था। जिसके सूचना पर पहुँचे थाना प्रभारी ने 24 घण्टे के अंदर लुटेरों को गिरफ्तार करने एवम माल बरामद करने का आश्वासन दिया था।

आज एक सप्ताह बितने के बाद दिघवा दुबौली के व्यवसायियों ने जिला पार्षद विजय बहादुर, सिधवलिया प्रमुख संगीता सिंह, युवा नेता मनीष ऋषि के नेतृत्व में एक बैठक की एवम एक सांकेतिक मार्च स्टेट बैंक से शुरू कर दिघवा दुबौली मार्केट होते हुए थाना पर पहुँचा। प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारे बाजी करते हुए व्यवसाइयों के सुरक्षा की भी मांग किया। थाना प्रभारी ने 2 दिनों का समय मांगा की मैं जाँच पूर्ण करने के करीब पहुँच चुका हूं निश्चित ही जल्द से जल्द इस कांड का उद्भेदन कर दूँगा। इस पर व्यवसाइयों ने कहा कि 2 दिनों के अंदर नहीं होता है तो पूरा दिघवा दुबौली बाजार बंद कर के आंदोलन किया जायेगा।

मौके पर महेश राय सरपंच, मनिष कौसिक, डॉ एन कुमार, हरीश सिंह, डॉ मनोज कुमार, डब्लु ओझा, सनोज शुक्ला, मिथलेस कुमार, रामेश्वर राय, नवलेश सिंह, रोहित कुमार, रंजन सिंह, कन्हिया सिंह, पपु साह, अरुण, विनय शर्मा, अखिलेश कुमार सिंह, जितेंद्र शर्मा, लाल बच्चन शर्मा, जितेंद्र सिंह, सोनू शर्मा अभिमन्यु कुमार, अमित श्रीवास्तव , कुंदन सिंह, सहित सैकड़ों आंदोलनकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!