गोपालगंज

गोपालगंज में भाजपा ने मनाया गुजरात में जीत का जश्न, लगे पीएम जिंदाबाद के नारे

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत के बाद पूरे देश में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। बीजेपी की जीत पर गोपालगंज में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गोपालगंज बीजेपी ऑफिस में पटाखे फोड़कर जश्न मनाया। इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाला भी लगाया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के समर्थन में नारे भी लगाए।

सुबह से ही बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी ऑफिस में टीवी के सामने बैठ कर चुनाव नतीजों पर अपनी नजरें गड़ाए हुए थे। शुरुआत से ही बीजेपी ने अपनी लीड बनाए रखी है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से उम्मीद थी की दोनों राज्यों में उनकी सरका बनेगी। नतीजा आने के बाद जित की खुशी में कार्यकर्ता ने जिला कार्यालय से पोस्ट ऑफिस चौक होते हुए मोनिया चौक तक जुलुस यात्रा निकला। जीत की खुश में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी और सड़कों पर उतर की आतिशबाजी की। इस दौरान जिलाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यों की जीत है। यह जीत गुजरात में हुए विकास के कार्यों की जीत है। आने वाला कल भी भाजपा के पक्ष में देश की जनता वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर पुन: विराजमान करेंगे। वही नगर अध्यक्ष नीरज देवा ने कहा कि भाजपा की दो राज्यों में जीत केन्द्र सरकार की नीतियों व कार्यो पर जनता की मुहर है। वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव भी भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष बिनोद कुमार, नगर अध्यक्ष नीरज देवा, ब्रह्मानंद राय, रविप्रकाश मणि त्रिपाठी, मार्कण्डेय राय शर्मा, संदीप गिरि, सुभाष सिंह तोमर राजू चौबे, मुकेश राम, हसनैन अंसारी समेत हजारो की संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!