गोपालगंज

गोपालगंज में युवक ने नर्सिंग होम के चौथी मंज़िल से लगाई छलांग, हुई मौत

गोपालगंज नगर थाना के अस्पताल चौक पर एक निजी नर्सिंग होम के चौथी मंजिल से युवक ने छलांग लगा दिया। छलांग लगाने पर स्थानीय लोगो ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहा ईलाज़ करने के बाद सदर अस्पताल में उपस्थित डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में ईलाज़ के दौरान युवक की मौत हो गई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नगर थाना के अस्पताल चौक के पास एक निजी नर्सिंग होम में युवक रहकर काम करता था। रोज़ की तरह आज भी युवक सुबह घर से सही सलामत निजी नर्सिंग होम आया। घर से आते ही नर्सिंग होम के मालिक से कहा कि आज मेरी तबियत कुछ ठीक नही लग रही है। तब नर्सिंग होम के मालिक ने कहा कि थोड़ा देर आराम करके आ जाना। इतना कहने के बाद नर्सिंग होम के मालिक अपने काम में बिजी हो गए। उधर युवक सोने के लिए नर्सिंग होम के उपरी मंज़िल के रूम में चला गया। कुछ ही देर बाद नर्सिंग होम के मालिक को बाहर से शोर शराबा सुनाई दिया। जब नर्सिंग होम के मालिक ने नर्सिंग होम से बाहर आकर देखा तो युवक ने नर्सिंग होम के छत से छलांग लगा दिया था।

वही युवक के परिजनों का कहना है कि उसकी तबियत दो दिन पूर्व से ठीक नही है। उसका इलाज चल रहा था। पिछले दो दिनो से  घर रहने के कारण युवक नर्सिंग होम नही गया था। तब युवक ने अपने परिजन से कहा की दो दिन से नर्सिंग होम नहीं गए है और अगर अब भी नहीं गए तो नर्सिंग होम के मालिक शायद डाँट सुनाने लगेंगे। युवक आज सुबह घर से यही कहकर नर्सिंग होम के निकला और नर्सिंग होम आया भी, आने के बाद वह नर्सिंग होम मालिक से कहा कि मेरा तबियत कुछ ठीक नही है। तब नर्सिंग होम के मालिक ने सोने के लिए कहकर अपने काम मे व्यस्त हो गए। उसके बाद युवक कब छत पर गया और जाने के बाद क्यों छलांग लगाया।

सबसे बड़ी बात यह है कि युवक अपने साथ कई राज़ को लेकर गया। आखिर क्या हुआ होगा जो युवक ने चौथी मंज़िल से छलांग लगाया। पुरे शहर में सभी लोगों के जुबान पर बस उसी युवक की बात है।  जिसे देखो सभी उस युवक के बारे में बात कर रहे थे, कि आखिर वह युवक उस चौथी मंज़िल पर जाकर क्यों छलांग लगाया।

इधर युवक के पिता जी शिवजी दुबे ने कहा कि मैं अपने पुत्र संदीप कुमार दुबे को पढाने के लिए गोपालगंज स्थित कमला राय के उत्तर सहलादपुर मकान मालिक मनोज सिंह के यहा रूम लेकर रहते थे। आज सुबह सही सलामत नर्सिंग होम आया।

घटना के बाद नर्सिंग होम के मालिक ने फ़ोन से सूचना दिया कि आपका पुत्र संदीप कुमार दुबे ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दिया है। उसके बाद से नर्सिंग होम के मालिक और स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहा ईलाज़ के बाद संदीप कुमार दुबे के हालात के गम्भीरता को देखते हुए डॉक्टर ने गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में ईलाज़ के दौरान संदीप कुमार का मौत हो गया। मौत के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया है।

युवक संदीप कुमार दुबे माँझा थाना क्षेत्र के दानापुर के रहने वाले शिवजी दुबे का पुत्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!