गोपालगंज

गोपालगंज के विजयपुर में ससुराल वालो ने जहर देकर महिला को मार डाला, पति गिरफ्तार

ससुरालवालो ने प्रताङना देते हुए एक महिला को जहर खिलाकर जान से मार दिया है। मृतक महिला का नाम सलमा खातुन है जो विजयपुर थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव के मुलाजिम मियाँ के बेटे असलम मियाँ की पत्नी है।

सुचना पाकर मौके पर पहुँच विजयपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने शव को कब्जे मे ले पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। मृतिका के पिता मुहम्मद अली ने अपनी मृत बेटी के पति असलम मियाँ, ससुर मुलाजिम मियाँ, सास जैतून नेशा, देवर जैनुदिन मियाँ सहित 8 लोगों के विरूद्ध हत्या की प्राथमिकि दर्ज करायी है।

प्राथमिकि के अनुसार सिवान जिला के थाना हुसैनगंज के छाता बख्तियार गांव के मुहम्मद अली ने 2007 मे अपने बेटी सलमा ख़ातून की शादी अपने कौम के रिति रिवाज के अनुसार विजयपुर थाना के वेलवनिया गांव के मुलाजिम मियाँ के बेटे असलम के साथ दान दहेज देकर किया था। अपने घर से ससुराल आयी लङकी को तरह तरह से प्रताङित किया जाने लगा और अंत मे किरासन तेल डालकर जलाने का प्रयास भी किया गया। गुरुवार की रात्रि खाना मे जहर डालकर जबरदस्ती खिलाकर उसकी हत्या कर दी गयी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने प्राथमिकि दर्ज कर त्वरित कारवाई करते हुए मृतिका के पति असलम मियाँ को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया जिसे शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए धर पकङ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!