गोपालगंज

गोपालगंज के सिधवलिया में ससुराल आए युवक को खाने में जहर देकर कर दी गई हत्या

गोपालगंज जिला के सिधवलिया थाने के हसनपुर नवका टोला गांव में ससुराल आये एक युवक की खाना में जहर देकर हत्या कर दी गई। मृत युवक सिवान जिले के बसंतपुर थाना के गोपालपुर कोठी गांव का नवीन कुमार बताया जाता है।

घटना के संबंध में मृतक की मां ललिता देवी ने सिधवलिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि उसके बेटे नवीन की शादी छह वर्ष पहले हसनपुर नवका टोला निवासी राजदेव सिंह की बेटी बबीता कुमारी के साथ हुई थी। कुछ दिनों पहले नवीन के ससुर ने किसी काम के लिए पचास हजार रूपये उससे कर्ज के रूप में लिया था। जब नवीन अपना रूपया वापस लेने के लिए दबाव बनाना शुरु किया तो ससुर दामाद के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। कुछ ही दिनों में विवाद पूरी तरह गहरा गया। इसी बीच पत्नी बबीता देवी नवीन को अपने मायके बुलाकर ले गई। तथा यह कहा कि वह पिता से मिलकर जल्द ही पैसा दिलवा देगी। ससुराल जाने के बाद नवीन को खाना में जहर मिला खिला दिया गया।

प्राथमिकी के अनुसार इस मामले में पत्नी बबीता की संलिप्तता भी बताई जा रही है। युवक की हालत बिगडऩे पर उसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान नवीन की मौत हो गई। मृतक की मां ने थानें में ससुर राजदेव सिंह,सास मीरा देवी, पत्नी बबीता देवी,साली लक्की कुमारी, साला पप्पू सिंह तथा झूलन सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार घटना 5 मई की बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!