बिहार

लालू-शहाबुद्दीन के ऑडियो क्लिप से गरमाई राजनीति, विपक्ष ने नीतीश से मांगा इस्तीफा

एक निजी टीवी चैनल पर राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के बाहुबली नेता मो. शहाबुद्दीन की बातचीत का ऑडियो क्लिप दिखाये जाने के बाद बिहार में फिर से राजनीति तेज हो गई है.

चैनल पर खबर आते ही भाजपा बिहार के सत्‍ताधारी महागठबंधन पर हमलावर हो गया है तो वहीं जेडीयू मामले को लेकर सधा बयान दे रहा है. विपक्ष के बड़े नेता सुशील मोदी ने मामले को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से इस्‍तीफे की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि टेप ने प्रमाणित किया है कि ये खेल पहले से हो रहा. लालू और शहाबुद्दीन की सांठगांठ की बात इस टेप से साबित हुई है.

मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार में अगर हिमम्त है तो तोड़ वो गठबंधन तोड़ दें. मोदी ने लालू पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की. दूसरी ओर राजद नेता जगदानंद सिंह ने मामले में लालू और अपनी पार्टी का बचाव करते हुए कहा कि शहाबुद्दीन का लालू से बातचीत करना तो गलत है, लेकिन हम शहाबुद्दीन को हम पार्टी से नहीं निकालेंगे. वो हमारी पार्टी के नेता हैं और रहेंगे.

विपक्ष के हमले के बीच जदयू ने सधी हुई प्रतिक्रिया देते हुए इस मामले की जांच की बात कही है.बिहार के मंत्री जय कुमार सिंह ने नीतीश कुमार की छवि को लेकर कोई भी समझौता नहीं करने की बात कही. इस प्रकरण पर महागठबंधन के नेता अभी चुप हैं. कांग्रेस ने इस बारे में अभी कुछ भी कहने से इन्‍कार कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!