देशब्रेकिंग न्यूज़

सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे आप सांसद को नरेंद्र मोदी ने पानी पिलाया ।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऑफिस में कथित सीबीआई रेड के मामले को लेकर बुधवार को संसद में विरोध प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पानी पिलाया। हुआ यूं कि भगवंत मान मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोकसभा के वेल में आ गए। इस दौरान वह लोकसभा सचिवालय के अधिकारियों की टेबल के आसपास पानी देख रहे थे, तभी पीएम मोदी ने मुस्‍कुराते हुए अपनी टेबल पर रखा पानी का ग्‍लास उन्‍हें दिया, जिसे उन्‍होंने पी लिया। भगवंत मान ने पानी पीने के बाद ग्‍लास वापस टेबल पर रखा, जिसे पीएम मोदी ने कवर से ढंक दिया और फिर दोनों ने एक-दूसरे की ओर मुस्‍कुराते हुए देखा। चूंकि, कई सांसद वेल में खड़े थे, इसलिए पीएम मोदी के सामने बैठीं कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी यह नजारा नहीं देख पाईं। बीजेपी सदस्यों के मेज थपथपाने की आवाज सुनकर उन्होंने साथी सांसदों से इस बारे में पूछा। जब कांग्रेस सदस्यों ने उन्हें बताया कि पीएम मोदी ने भगवत मान को पानी पिलाया है, तब वह सुनकर हंसने लगीं।

पानी पीने के बाद भगवंत मान ने एक बार फिर सरकार विरोधी नारे लगाने शुरू कर दिए। उनके साथ कई कांग्रेसी सांसद भी थे। संगरूर से लोकसभा सांसद भगवंत मान के हाथ में कई पेपर भी थे, जिन्‍हें वह लोकसभा स्‍पीकर सुमित्रा महाजन को दिखा रहे थे। इस पर स्‍पीकर ने उन्‍हें डांटते हुए कहा कि आपका बर्ताव ठीक नहीं है।

अरुण जेटली ने थी सफाई

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्यसभा में इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा था, ‘दिल्ली सरकार के एक अफसर के खिलाफ भ्रष्‍टाचार के केस में कार्रवाई हुई है। जब संबंधित अफसर केजरीवाल के ऑफिस में नहीं था, उससे पहले से उस पर आरोप है। टीएमसी को पहले मामले की जानकारी ले लेनी चाहिए थी।’ इस मसले पर जेटली ने लोकसभा में भी सफाई दी। गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने सीबीआई रेड पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए मोदी राज में ‘अघोषित इमरजेंसी’ की बात कही दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!