Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज में अपराधी हुए बेलगाम, अपराधियो के निशाने पर जदयू कार्यकर्ता – जदयू जिलाध्यक्ष

गोपालगंज में हाल के दिनों में अपराधी जहा बेलगाम हुए है. वही अपराधियो के निशाने पर जदयू कार्यकर्ता भी है. तभी महज चार महीने में जदयू के दो कद्दावर नेताओ की गोलिओ से भुनकर से हत्या कर दी गयी.

ताजा मामला मीरगंज के माधो मटिहानी पंचायत के मुखिया पति उपेन्द्र सिंह कुशवाहा का है. जिनकी हत्या बीते 14 सितम्बर को बेख़ौफ़ अपराधियो ने दिनदहाड़े गोलिओ से भुनकर हत्या कर दी. हत्या के बाद अपराधि आराम से हथियार हवा में लहराते हुए निकल गए.
मृतक उपेन्द्र सिंह कुशवाहा माधो मटिहानी पंचायत के मुखिया नीलम देवी के पति थे. जो जदयू के जिला महासचिव भी थे.

जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल के मुताबिक अपराधियो ने जदयू नेता उपेन्द्र सिंह पर ऊपर दो साल पूर्व भी जानलेवा हमला किया था. जिसमे वे बाल बाल बच गए थे. इसके अलावा बीते 29 मई को भी बेख़ौफ़ अपराधियो ने उचकागांव प्रखंड के बलेसरा पंचायत के मुखिया महातम चौधरी और उनके परिवार को गोलिओ से भुन दिया था. जिसमे मुखिया और उनके बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. मुखिया महातम चौधरी भी जदयू के नेता थे. जिलाध्यक्ष प्रमोद पटेल ने बताया की इन दोनों घटनाओ से आहत सीएम नीतीश ने दिवंगत मुखिया पति उपेन्द्र सिंह कुशवाहा की पत्नी नीलम देवी से फोन पर बात की और जल्द से जल्द अपराधियो की गिरफ़्तारी का आश्वासन दिया. सीएम नीतीश के प्रतिनिधि के रूप में आज प्रदेश के परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला गोपालगंज आएंगे. यहाँ वे माधो मटिहानी गांव में जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात करेंगे. उसके बाद परिवहन मंत्री के मौजूदगी में पार्टी कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया जायेगा. इस हत्याकांड में पीड़ित परिजनों के बयान पर चार लोगो को नामजद किया गया है. लेकिन अभी तक चार दिन बीत जाने के बाद भी किसी भी अपराधी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!