गोपालगंज

गोपालगंज के तकियां गाँव में हुई गोलीबारी, 22 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल, गोरखपुर रेफ़र

गोपालगंज शहर से बाज़ार कर घर वापसी के क्रम में चार अपराधियों ने दो पिस्तौल के साथ 22 वर्षीय युवक सदाम हुसैन पर गोलियों की बौछार करते हुए गंभीर रुप से घायल कर दिया. मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने घायल अवस्था में युवक को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहाँ डॉक्टरों ने युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के तकियां निवासी सलीम अली का 22 वर्षीय पुत्र सद्दाम हुसैन रात में करीबन 9:30 में गोपालगंज शहर से बाज़ार कर घर वापस लौट रहा था. घर से कुछ ही दुरी पर अचानक दो बाइक सवार चार लडको ने सद्दाम पर अन्धाधुन गोलियों की बौछार करना शुरू कर दिया. जिससे सद्दाम गंभीर रुप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने गोलियों के थरथराहट को सुनकर घटना के स्थल के तरफ़ दौरे. ग्रामीणों को अपनी तरफ़ आते देख चारो लड़के अँधेरा का फायदा उठाते हुए घटना स्थल से भाग निकले. ग्रामीणों ने घायल सद्दाम को पहचानते हुए उनके परिजनों को घटना की सुचना दी. ग्रामीणों एवं परिवार के सहयोग से घायल अवस्था में सद्दाम को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने इलाज करते हुए गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एवं स्थिति की गंभीरता को देखते हुए कोई अप्रिय घटना ना घटे इस मद्देनजर नगर थाने की पुलिस एवं अन्य थाना की पुलिस बल ने सदर अस्पताल के पुरे परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दी दिया.

घायल सद्दाम हुसैन ने घटना का कारण बताया कि उनके द्वारा पूर्व में शादी कर लेने से लड़की पक्ष ने इसका कड़ा विरोध जताया था और आज का गोलीकांड इसी विरोध का नतीजा है. सद्दाम ने बताया की गोलीबारी में कुल चार लोग शामिल थे जो की मासूम रज़ा, खलीफा, सम्शुद्दीन मियाँ एवं सैफ अली है.

मौके पर मौजूद नगर थाना के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक रामप्रवेश राय ने घायल सद्दाम हुसैन के बयान के आधार पर चारों आरोपीयों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए चारो को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से ही चारो आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!