मैं ब्राह्मण हूं इसलिए पीटता है यादव दारोगा, महिला थानेदार की SP से लगाई गुहार

यूपी के सुभाषनगर थाने में बीते बुधवार की रात पुलिस अनुशासन की धज्जियां उड़ गईं। थाने में तैनात दारोगा महेंद्र सिंह यादव पर महिला चौकी इंचार्ज ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। सूत्रों के अनुसार सुभाषनगर चौकी इंचार्ज शर्मिला शर्मा और दरोगा एमपी सिंह में एक केस को लेकर कहासुनी हुई जिसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई। कहा तो यह तक जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे पर घूंसे-लात बरसाए और एक-दूसरे की वर्दी नोंच डाली। पुलिसवालों ने काफी मशक्कत के बाद बीचबचाव कर मारपीट शांत कराई। सूचना मिलते ही एसएसपी आरके भारद्वाज ने रात में ही दोनों को कमांड आफिस तलब किया।

महिला चौकी इंचार्ज ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। चौकी इंचार्ज शर्मिला शर्मा ने बताया कि इस थाने में यादववाद चलता है, मैं यहां 8 महीने से प्रताड़ित हो रही हूं, महेंद्र ने पूरे स्टाफ के सामने मुझे जमीन पर पटक दिया, कॉलर पकड़कर पीटा, जिससे मेरी अस्मिता को धक्का लगा है। स्टाफ वाले बीच-बचाव नहीं करते तो वो मेरी जान ले लेता।

दरोगा महेंद्र यादव का कहना है कि शर्मिला शर्मा ने ही उन पर कुर्सी से वार किया था और उनको गाली दी थी। उन्होंने कहा कि मैंने बस उचित धारा में मुकदमा दर्ज करने को कहा था। शर्मिला शर्मा इसी बात पर भड़क गईं। मुझ पर कुर्सी खींचकर मार दी जिससे मुझे चोट आई है। मैं इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!