गोपालगंज

गोपालगंज: नगर निकाय चुनाव को लेकर निर्वाची पदाधिकारी के नेतृत्व में थाना परिसर में की गई बैठक

गोपालगंज: 18 दिसंबर को होने वाले नगर पंचायत चुनाव को लेकर गुरुवार को कटेया थाना परिसर में निर्वाची पदाधिकारी सह भूमि सुधार उप समाहर्ता हथुआ की अध्यक्षता में नगर पंचायत चुनाव के सभी प्रत्याशियों के साथ बैठक की गई। जिसमें प्रत्याशियों को चुनाव के दिन एवं चुनाव से पूर्व आदर्श आचार संहिता व अन्य निर्देशों से अवगत कराया गया।

बैठक के दौरान कटेया नगर पंचायत चुनाव के निर्वाची पदाधिकारी सह भूमि सुधार उप समाहर्ता शार्दुल हसन खां ने कहा कि चुनाव के दौरान मतदान केंद्र के भीतर मोबाइल पूरी तरह वर्जित रहेगा।प्रत्याशी और उसके समर्थकों द्वारा मतदाताओं को डराने व धमकाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।चुनाव आयोग के निर्देशों का सभी प्रत्याशियों को पालन करना होगा।मतदान के समय सभी मतदान केंद्रों पर मशीन के द्वारा सभी मतदाताओं के चेहरे का पहचान करने के बाद ही मतदान करने दिया जाएगा।साथ ही मतदान केंद्र पर हंगामा करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज कुमार दुबे, थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय,चकबंदी पदाधिकारी देवराज स्वामी कार्तिकेय,पुलिस अवर निरीक्षक संजय कुमार व नगर पंचायत चुनाव के विभिन्न पदों के प्रत्याशी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!