गोपालगंज

गोपालगंज: महज 100 रुपये के लिए दोस्त ने दोस्त का गला रेत कर किया निर्मम हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने कुचायकोट के करमैनी रेलवे ढाला पर चाकू से गोदकर युवक की हत्या मामले का खुलासा करने का दावा किया है। एसपी आनंद कुमार के मुताबिक इस हत्याकांड की गुत्थी महज 48 घंटे में सुलझा ली गई है। और इसके साथ ही अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों के पास से खून से सना हुआ कपड़ा, हत्या में इस्तेमाल किया चाकू, मोबाइल फोन और अन्य चीजें भी बरामद की गई हैं।

एसपी आनंद कुमार ने बीते 31 अगस्त को चाकू मारकर हुए एलजी साह की हत्या के मामले में महज 48 घंटे के अंदर ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। जिन तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गयी है, उनमें विशंभरपुर थाने के सिसवा गांव के देवेंद्र यादव के पुत्र बबलू यादव, शोभनचक गांव के धुरेंद्र तिवारी के पुत्र शक्ति तिवारी और सिसवा गांव निवासी मनीर अंसारी के पुत्र अमन अंसारी शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधी बबलू यादव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि चारों उत्तर प्रदेश में जाकर शराब की पार्टी किया था।

घर लौटते वक्त पहाड़पुर पेट्रोल पंप के पास तेल लेने गये, जहां 150 रुपये की तेल का पैसा देने की बात को लेकर बबलू और एलजी साह के बीच विवाद शुरू हो गया। एलजी को 100 रुपये देना था, जिसके लिए वह विवाद शुरू कर दिया और गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद तीनों ने मिलकर एलजी साह को पटक दिया और अमन अंसारी ने चाकू से एलजी का गला रेत दिया और शक्ति ने पेट में चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। इधर, हत्या के बाद मृतक की मां ने थाने में तीनों नामजद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने तीनों आोपितों को सिरिसिया मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया और शनिवार की देर शाम जेल भेज दिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बबलू पर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

बता दें कि 31 अगस्त को एलजी साह को घर से बुलाकर हत्या कर दी गयी थी। एक सितंबर को पुलिस को युवक की लाश करमैनी रेलवे ओवरब्रिज के नीचे मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था और तीन नामजद लोगों पर एफआईआर दर्ज की गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!