गोपालगंज

गोपालगंज में शातिर अपराधी इन दिनों हथियार चलाने की ले रहे हैं ट्रेनिंग, ट्रेनिंग लेते विडियो हुआ वायरल

गोपालगंज में शातिर अपराधी इन दिनों हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं. गोली चलाते हुए बजाप्ते वीडियो भी शूट करा रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी आनंद कुमार ने कार्रवाई के निर्देश दिये हैं.

गोपालगंज में शातिर अपराधी हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं. रात के अंधेरे में सुनसान इलाके में पिस्टल पकड़ने से लेकर ट्रिगर दबाने तक की ट्रेनिंग ले रहे हैं. बजाप्ते इसका वीडियो भी बनवा रहे हैं, ताकि दूसरे अपराधी को वीडियो दिखाकर ट्रेनिंग दे सके. गोपालगंज में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरा ध्यान से देखिए. सड़क पर बाइक के पास खड़ा ये शातिर अपराधी का नाम मोहम्मद साहा है. जो मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भवानीगंज गांव निवासी मनौवर साह का पुत्र है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद साहा हाल ही में साइबर क्राइम के मामले में जेल से बाहर निकला है और अब किसी अपराधिक गिरोह में शामिल होकर हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहा है. हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते है.

35 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में शातिर अपराधी के साथ भी वहां कोई और भी मौजूद हैं. जो पिस्टल का ट्रिगर दबाने से पहले काउनडाउन गिनती भी बोल रहा हैं….वन….टू….थ्री. बोलते ही शातिर अपराधी ने ट्रिगर दबाई और गोली बाहर निकल गयी. इस दौरान दूसरा साथी वीडियो बनाने की बात भी बोल रहा है. जरा सोचिए. इस तरह से शातिर अपराधी खुलेआम फायरिंग कर हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं और गश्त में निकली पुलिस को भनक तक नहीं लग रही है.

हालांकि एसपी आनंद कुमार ने वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए सदर एसडीपीओ और मांझागढ़ एसएचओ को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं. एसपी ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच कर गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!