गोपालगंज

गोपालगंज: पैसे के लेन देन को लेकर हुआ विवाद, मकान मालिक ने किरायदार की चाकू गोद किया जख़्मी

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान के पास एक दुकानदार को उसके ही मकान मालिक ने चाकू गोद कर जख़्मी कर दिया है। फिलहाल जख़्मी अवस्था मे दुकानदार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों द्वारा ईलाज की जा रही है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के छपिया गाँव निवासी स्व सतीश शर्मा के पुत्र परमानन्द शर्मा शहर के ब्रह्मस्थान के पास इलेक्ट्रिक का एक दुकान चलाते है। जख़्मी दुकानदार के कर्मी ने दुकान के मकान मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि मकान मालिक को आज जब 20 हजार रुपये किराया देने गए थे तो वो और पैसे की मांग करने लगे। बिना बताए ही उन्होंने 6 हजार रुपये बढ़ा दिए जिसको लेकर दोनों के बीच बात चल रही थी। बातचीत के दौरान विवाद हुआ और मकान मालिक व उनके पुत्रो द्वारा चाकू से हमला कर दिया गया। जिससे दुकानदार लहूलुहान हो गए।

इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हों गया। लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। वही जख़्मी को तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी ईलाज चल रही है। फिलहाल मामले की जनाकारी पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!