गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुंठपुर में युवक की हत्या कर शव को नहर के किनारे फेंका, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाने के मुंजा जगदीशपुर गांव के एक युवक की हत्या कर शव को बंगरा नहर के किनारे फेंक दिया गया। मृत युवक मुंजा जगदीशपुर गांव के केदार महतो का 22 वर्षीय बेटा श्याम बाबू महतो था। ग्रामीणों की सूचना पर रविवार को पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि श्याम बाबू महतो सुबह से ही घर से गायब था। परिजन उसे अगल-बगल खोज रहे थे। इसी बीच पता चला कि बंगरा नहर के समीप उसका शव फेंका गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक के शव पर के पैर से लेकर सिर तक मिट्टी से सना था। आशंका जताई जा रही है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई होगी। शरीर के बाहरी हिस्से पर जख्म के निशान नहीं थे।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है। परिजनों के अनुसार मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। वैसे पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक परिजनों द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिए जाने के कारण घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!