गोपालगंज

गोपालगंज: पूर्व से घात लगाकर बैठे अज्ञात अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को मारी गोली, हुई मौत

गोपालगंज के श्रीपुर ओपी थाना अंतर्गत मुरारबतरहाँ गांव के समीप मीरगंज-भोरे मुख्य सड़क पर मंगलवार की देर रात झाड़ी में पूर्व से घात लगाकर बैठे अज्ञात अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक व्यवसायी उमाशंकर शाह 55 वर्ष था, जो श्रीपुर ओपी क्षेत्र के भरपूरवा गांव का निवासी था। जिसका किराना दुकान से संबंधित होलसेल दुकान क्षेत्र के मिश्रबतरहाँ बाजार स्थित मुख्य सड़क के किनारे संचालित है। घटना की सूचना मिलते ही श्रीपुर ओपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों को मोबाइल पर दी। जहां हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व कई थाने के थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। साथ ही मृत व्यवसायी के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल गोपालगंज में पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिए।

वही व्यवसायी के परिजन गोपालगंज स्थित शादी समारोह से घर वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों की बेचैनी बढ़ने लगी। उसी क्रम में बुधवार की अहले सुबह जब घर पर व्यवसायी का शव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी किशोरी देवी पति का शव देखते ही दहाड़ मारकर रोने लगी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। परिजन के रोने चिल्लाने की खबर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ उसके दरवाजे पर इकट्ठा हो गई। वही मोबाइल पर घटना की सूचना मिलते ही सगे संबंधी घर पर पहुचने लगे।

मृत व्यवसायी के पांच लड़के मनोज कुमार, अभय कुमार, अभिरंजन कुमार, राजकुमार, बीएस कुमार व दो पुत्रियां सुमन कुमारी पापा पापा कहकर रो रहे थे। उधर घटना से क्षेत्र के विभिन्न बाजार के व्यवसायीयों में आक्रोश देखा जा रहा है।

वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा की हत्यारे चाहे कहीं भी हो उनकी गिरफ्तारी पुलिस प्रशासन द्वारा शीघ्र की जाएगी। जिसके लिए टीम का गठन कर दिया गया है। जिसका नेतृत्व हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार कर रहे हैं। इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने पत्रकारों को बताया कि घटना के विभिन्न बिंदुओं पर जांच चल रही है। मृत व्यवसायी उमाशंकर साह के परिजनों से बातचीत चल रही है। कांड का खुलासा शीघ्र होगा। साथ ही अपराधी जेल की सलाखों में होगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!