गोपालगंज

गोपालगंज: मुखिया के भतीजे को गोली मारने के मामले में 9 अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के बैरिया पंचायत में पंचायत सरकार भवन का निर्माण करवा रहे मुखिया के भतीजे को गोली मारने के मामले में पंचायत के मुखिया बृज बिहारी कुशवाहा ने 9 अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बता दें कि बैरिया पंचायत में पंचायत सरकार भवन का निर्माण काम चल रहा है।विगत 19 दिसंबर को पंचायत के मुखिया बृज बिहारी कुशवाहा, उनके भतीजे लालबाबू कुशवाहा भी वहां मौजूद थे। तभी लगभग 3:20 पर तीन बाइक पर 9 की संख्या में आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसमें मुखिया के भतीजे लालबाबू कुशवाहा के बाए पैर में गोली लग गई। जिसके बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। आनन फानन में परिजन घायल युवक को इलाज के लिए रेफरलअस्पताल कटेया लाए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायल युवक को रेफर कर दिया। जिसका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया था।

इस मामले में पंचायत के मुखिया बृज बिहारी कुशवाहा ने मंगलवार को थाने में दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि तीन बाइक पर सवार 9 लोग घटनास्थल पर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। जिसमें किसी भी व्यक्ति को हम लोगों ने नहीं पहचाना है। वहीं इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए चैरसिया निवासी राजीव नट को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि उक्त मामले में गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ के आधार पर अन्य लोगों की भी पहचान कर ली गई है। घटना में जो लोग भी संलिप्त है उन पर उचित कार्रवाई की जा रही है। साथ ही अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!