गोपालगंज के कुचायकोट विधानसभा में बसपा का सेक्टर स्तरीय कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

गोपालगंज  के कुचायकोट विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी का सेक्टर स्तरीय कार्यकर्ताओं का बैठक किया गया। इस बैठक कि अध्यक्षता विधान सभा अध्यक्ष गुंजन गजराज ने किया। जबकि मंच संचालन जिला अध्यक्ष अधिवक्ता महेश राम ने किया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश प्रभारी डा मुन्ना प्रसाद कुशवाहा व प्रदेश प्रभारी श्री मुकेश अहिरवार शामिल हुए।

वहीं पर बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी डा मुन्ना प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि यदि आप बिहार का विकाश चाहते है तो बहन कुमारी मायावती जी के नेतृत्व में बिहार में बसपा की सरकार बनानी होगी। क्योंकि अन्य दलों की तरह सिर्फ आश्वाशन नहीं देती, झूठा वादा नहीं करती, जुमलाबाजी नहीं करती। बसपा कानून का राज कानून के सहारे स्थापित करती है जिसमें सभी वर्गो का विकाश होता है।

आगत अतिथियों का स्वागत जिला के उपाध्यक्ष व विधान सभा में कार्यक्रम के संयोजक भावी प्रत्यासी भाई शादमान अली ने सभी लोगो से बसपा को वोट देने की अपील की और कहा कि कुचायकोट को अगर भय मुक्त बनाना है तो इस बार बसपा को वोट करे। इस बार का विधान सभा चुनाव युवाओं का भविष्य तय करने वाला होगा।अभी तक जितनी भी सरकार बिहार में बनी, सबने युवाओं को ठगने का काम किया।

इस बैठक में जिला सचिव जितेंद्र खरवार, प्रो संजय सुमन, पूर्व प्रदेश महासचिव नेयाज अहमद, बिजली राम, मुन्ना खान, जीशान सैफी, अहसनुल्हक, मिथुन अली, फिरोज अली, ननद जी राम, राहुल यादव, अनिल कुशवाहा, अशरफ अली, असगर अली, इमरान आलम समेत सैकड़ों कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!