गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक सवार अपराधियों ने राजद नेता के घर की फायरिंग, ताबड़तोड़ चलाई गोलियां

गोपालगंज में अपराध का ग्राफ जहा लगातार बढ़ रहा है. वही बेख़ौफ़ अपराधियो ने सरेआम फायरिंग कर डॉक्टरो से लेकर व्यवसायियो और नेताओ को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. ताजा मामला राजद नेता व पूर्व पीपी रामनाथ साहू के घर पर फायरिंग की है. जब देर रात हथियार बंद अपराधी ने पूर्व पीपी के आवास पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की और फरार हो गए. फायरिंग की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है. घटना नगर थाना से सटे रामनाथ शर्मा मार्ग की है.

जानकारी के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी और जेपी यादव ट्रिपल मर्डर केस में अधिवक्ता , पूर्व पीपी रामनाथ साहू के घर पर शनिवार की देर रात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग में अधिवक्ता और उनका पूरा परिवार बाल-बाल बच गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया है. यह घटना नगर थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर पुरानी चौक रामनाथ शर्मा मार्ग की है.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ उपेंद्र पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान ने जांच की. पुलिस को घटनास्थल से पांच खोखा मिला है. घटना के बाद अधिवक्ता का परिवार जहां दहशत में हैं वही शहर के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है.

सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता रामनाथ साहू के पुत्र व माले नेता अजातशत्रु ने बताया कि हथुआ में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पीड़ित जेपी यादव की तरफ से अधिवक्ता हैं. इस मामले में जेडीयू के विधायक पप्पू पांडेय, इनके बड़े भाई सतीश पांडेय, भतीजा जिला पर्षद अध्यक्ष मुकेश पांडेय समेत चार लोग नामजद हैं.

आरोपितों की जमानत का कोर्ट में विरोध करने की बात बतायी. इस वजह से घर पर अपराधियों द्वारा फायरिंग करने की वजह बतायी, ताकि इस केस से अधिवक्ता खुद को अलग हो जायें. अधिवक्ता में यह पूरी बात जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों को बतायी.

पुलिस ने एफआईआर के लिए लिखित शिकायत मांगी. सदर एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. सीसीटीवी में कैद अपराधियों का फुटेज जब्त कर गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!