मनोरंजन

शाहरुख़ की “फैन” 2016 की सबसे बडी ओपनिंग फिल्म

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म फैन ने देश में दर्शकों को खासा प्रभावित किया है। फिल्म ने शुक्रवार को अपने पहले दिन 19.20 करोड रुपये से अधिक की कमाई की है। जारी एक बयान के मुताबिक, प्रचार और विज्ञापनों सहित 105 करोड रुपये के बजट में बनी फिल्म फैन देश में 3500 से अधिक पर्दो पर और दुनियाभर में 4600 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने अपने पहले दिन 19.20 करोड रुपये की कमाई की है।

इसके साथ ही फिल्म फैन पहले दिन की कमाई के मामले सभी को पछाड कर अब तक की सबसे बडी ओपनिंग फिल्म का दर्जा हासिल कर लिया। गौरतलब है कि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट की पहले दिन की कमाई 12.35 करोड रूपए और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द जंगल बुक ने पहले दिन 10.03 करोड रूपए की कमाई की थी।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फैन गौरव नामक एक व्यक्ति की कहानी है, जो अपने पसंदीदा स्टार आर्यन से मिलना चाहता है। उसके बाद उसे उससे ईष्र्या हो जाती है और वह उसके स्टारडम को खत्म करने की कोशिश करता है। दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख ने स्टार और फैन दोनों किरदार खुद निभाए हैं। सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि कई दिग्गज हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की सराहना की है। अनुमान है कि फिल्म सप्ताहांत तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!