गोपालगंज

गोपालगंज: बाइक ने सड़क के किनारे पोल में मारा जबरदस्त ठोकर, बाइक सवार दो युवको की मौत

गोपालगंज में भीषण सडक हादसे में दो युवको की मौत हो गयी है. बताया जाता है कि तेज रफ़्तार बाइक ने सडक के किनारे पोल में जहा जबरदस्त ठोकर मार दी थी. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. जहा गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी. घटना मीरगंज के लंगड़ा पुल के समीप की है. दोनों मृतकों में एक 24 वर्षीय युवक की पहचान नीतेश कुमार पटेल के रूप में हुईं है. वह थावे के फुलुगनी निवासी हरिशंकर पटेल का पुत्र था. जबकि दूसरे 22 वर्षीय युवक की पहचान अजित कुमार के रूप में हुई है. वहा सीवान के बडहडिया के नबीगंज निवासी रघुबीर साह का पुत्र था.

घटना के बारे में बताया जाता है कि दोनों युवक आर्केस्ट्रा में साउंड ऑपरेटर का काम करते थे. बीती रात वे काम करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ़्तार स्कार्पियो ने उन्हें पीछे से ठोकर मार दी. ठोकर लगते ही बाइक सवार युवको का नियन्त्र खो गया और उनकी बाइक सडक के किनारे खड़ी पोल में टकरा गयी. पोल में ठोकर लगते ही दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल युवको में से इलाज में देरी की वजह से एक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दूसरे युवक को फुलवरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा ज्यादा ब्लीडिंग होने की वजह से उसकी भी मौत हो गयी.

घटना कि सुचना मिलते ही मृतको के परिजनों में कोहराम मच गया. बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के दिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!