गोपालगंज

गोपालगंज: सड़क दुघर्टना में मृत मजदूर का शव पहुंचते ही मचा कोहराम, गांव में पसरा मातम

गोपालगंज: बीते मंगलवार की रात इटवा में सड़क दुघर्टना में मरे व्यक्ति का शव गांव में पहुंचते ही गांव में मातम पसर गया। शव के आते ही ग्रामिणों की भीड़ उसके दरवाजे पर इकठ्ठा हो गई। मृतक की पत्नी अपने पति के शव को देखते ही बेहोश हो गई। अगल बगल के महिला उससे होश में लाती रही। पत्नी होश में आते ही दहाड़ मार कर रोते हुए बेहोश हो जाती।

बता दे की के मांझागढ़ थाना क्षेत्र जगरनाथा गांव निवासी स्वर्गीय फौदार साह के 26 वर्षीय पुत्र बीरेंद्र साह अपने परिवार के पालन पोषण करने हेतु इटवा जिला के थर्मल पावर प्रोजेक्ट में मजदूर का कार्य करते थे। मंगलवार की रात्री बाजार कर घर लौटते समय थर्मल पावर प्रोजेक्ट के पिकप ने धाक्का मार दिया जिससे घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया। गुरुवार की सुबह शव पहुचते ही ग्रामीणों की भीड़ शव देखने के लिए उमड़ पड़ी। वही परिवार में रोने चिलाने की आवाज से गांव गमगीन हो गयी।

आप को बता दे की मृतक दो भाई था। भाइयो में यह छोटा था। जो घर मे कमाऊ था। मृतक के दो बेटे और एक बेटी है।अपने पति के लिए सरिता देवी और पिता के लिए प्रिंस कुमार, क्रिष कुमार, आणि कुमारी का रो-रो कर हालत खराब था। वहीं बड़े भाई हरिओम अपने के लिए बिलखते हुए कह रहे थे कि अब किस को भाई कह कर पुकारे गे। परिवार का सहारा कोई नही रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!