गोपालगंज

गोपालगंज में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर हुई मौत

गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बाला हाता मोड़ के समीप रविवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 55 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान महमदपुर गांव निवासी शहाबुद्दीन मियां के रूप में की गई है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया। सड़क पर शव को रखकर मुआवजे की मांग को लेकर घंटों प्रदर्शन किया। सड़क जाम किए जाने के कारण वाहनों का परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने काफी समझाने और मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए देर शाम सदर अस्पताल भेजा गया।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि मृतक शहाबुद्दीन कश्मीर में काम करता था। बकरीद को लेकर 1 दिन पूर्व ही अपने घर आया था। रविवार की शाम अपने रिश्तेदारों के यहां से होकर घर बाइक से लौट रहा था। इसी दौरान बाला हाता मोड़ के समीप अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने अज्ञात वाहन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वही देर रात सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने सुपुर्द ए खाक के लिए परिंदों को सौंप दी है। समाचार लिखे जाने तक दुर्घटना में शामिल चालक और वाहन का कोई सुराग नहीं मिल सका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!