गोपालगंज में बैंक का बोर्ड लगे कार से जा रहे बैंक मैनेजर के भाई पर चाकू से जानलेवा हमला, फायरिंग

गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज बड़कागांव मुख्य पथ पर बढ़ेया पेट्रोल टंकी के समीप कोऑपरेटिव बैंक का बोर्ड लगे निजी वैगनआर कार से भोरे की तरफ जा रहे कोऑपरेटिव बैंक बड़कागांव के मैनेजर के छोटे भाई पर दो अपाची बाईक से पीछा कर रहे बाईक सवार चार अपराधीयों द्वारा घेरकर कार से निकाल कर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। इस दौरान अपराधियों द्वारा पिस्टल से फायरिंग कर दहशत भी फैलाया गया। परंतु आस पास पड़ोस के खेतों से दौड़े लोगों को देखकर लुटेरे मौके से फरार हो गए।

बताया जाता है कि भोरे थाना क्षेत्र के चकरवां खास गांव निवासी मेराज अहमद मीरगंज थाना क्षेत्र के बड़कागांव स्थित कोऑपरेटिव बैंक में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। वे अपने व्यक्तिगत वैगनआर कार पर कोऑपरेटिव बैंक का बोर्ड लगा रखे है। उक्त वैगनआर कार से उनका 19 वर्षिय छोटा भाई फरहान राजा अपने बहन को छोड़ने के लिए गोपालगंज गया हुआ था। अपने बहन को छोड़ने के बाद मीरगंज से बढ़ेया होते हुए भोरे के चकरवां खास गांव स्थित अपने घर जा रहा था। इसी दौरान काले और सफेद रंग की दो अपाची गाड़ी पर सवार चार अपराधीयों द्वारा कार का पीछा करना शुरू कर दिया गया। जिसके बाद कुछ शक होने पर मामले की सूचना फोन कर फरहान द्वारा अपने बैंक मैनेजर भाई को दी गई। लेकिन जैसे ही वह अपनी गाड़ी लेकर बढ़ेया पेट्रोल टंकी से सौ मीटर आगे पहुंचाकी हथियार से लैस बाइक सवार अपराधीयों द्वारा उन्हें घेर लिया गया और चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। घटना को देखकर खेतों में पशुओं को चरा रहे लोग जैसे ही सड़क के तरफ दौड़े अपराधी लोगों को आते देख मौके से फरार हो गए। इसके बाद अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे बैंक मैनेजर सोहैल अहमद द्वारा अपने भाई फरहान राजा का इलाज बड़कागांव के एक निजी क्लिनिक में कराया गया। जहां से वह अपने कार से चकरवां खास स्थित अपने गांव की तरफ रवाना हो गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मीरगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर मामले में जांच पड़ताल किया गया। वैसे समाचार लिखे जाने तक मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी। वैसे घटना लुटेरों द्वारा बैंक के बोर्ड लगे निजी गाड़ी को बैंक की गाड़ी समझकर लूटने के प्रयास करने की आशंका लगाई जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!