गोपालगंज

गोपालगंज में खड़े बाइक के डिक्की से निकला जहरीला सांप, बाइक के आस-पास मची अफरा-तफरी

गोपालगंज : सांप का नाम सुनते ही अक्सर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसे में यदि ये पता चले कि बाइक में सांप घुस गया है तो बाइक सवार की हालत से अंदाजा लगाया जा सकता है। गोपालगंज शहर में ऐसा ही एक वाकया हुआ जिसने दो बाइक चालकों को डरा दिया। लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक सांप खोजने की कवायद के बाद जो हुआ उससे सब हैरान हो गये।

जानकारी के मुताबिक जादोपुर रोड स्थित होटल यात्री के पास देवेंद्र यादव की बाइक पंहुचा। उसने एक जगह बाइक पार्क की और अपने काम से चला गया। लौटकर आया तो लोगों ने उससे कहा कि उसकी बाइक में सांप घुस गया है। सांप का नाम सुनते ही वो डर गया और दूर से ही बाइक को देखने लगा। काफी देर तक जब उसे कुछ नहीं मिला तो उसने पास में ही एक मैकेनिक से बाइक का परीक्षण कराया, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला।

इसी दौरान मैकेनिक के पास एक और बाइक खड़ी थी जिसे थावे का राजन कुमार लेकर पहुंचा था। उसने जैसे ही अपनी बाइक उठाई तो उसे डिक्की में कुछ आहट हुई जब खोलकर देखा तो उसमें जहरीला सांप निकला। उसे देखते ही वह बाइक छोड़ दूर खड़ा हो गया। इस पूरे घटनाक्रम में जिस पहले युवक की बाइक में सांप होने की खबर थी, उसकी खोजबीन में करीब एक घंटा लगा और जब उसमें कुछ नहीं मिला और वह जाने लगा तो बाजू में खड़ी दूसरी बाइक में करइत सर्प निकला। दरअसल ये प्रजाति का सर्प इस इलाके में कम ही मिलता है।

मौजूदा लोग इस घटना से हैरान हुए और लाठी-डंडा से सांप को मार दिया। लोगों का कहना था कि जिस बाइक में वह सर्प प्रजाति को चढ़ते देखा था उससे वह कब निकलकर दूसरी बाइक की डिक्की में पहुंच गई। किसी को पता नहीं चला, जबकि सभी लोग बाइक के समीप ही खड़े थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!