गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में हुए आगजनी और जाम के दौरान पुलिस पर हमला करने वाले 13 नामजद

गोपालगंज के कटेया में शनिवार को थाना के धनौती गांव में पुलिस बल पर हमला मामले में पुलिस ने 13 को नामजद किया है। एफआईआर दर्ज कर पुलिस उनके तलाश में जुट गई है।

बता दें कि शनिवार के दिन भोरे-कटेया पथ पर सड़क दुर्घटना में महिला की मौत के बाद उग्र ग्रामीण पुलिस से भीड़ गये थे। जिसके बाद पुलिस को मौके से भागना पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने 13 को नामजद तथा सौ अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

गौरतलब है की शनिवार को धनौती निवासी राजेंद्र पासी की पत्नी चन्द्रावती देवी सामान लाने गई थी तभी एक वैगनार ने कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी। जबकि इस घटना में खुरहुरीया निवासी श्रीराम शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के बाद पुलिस पर वैगनार गाड़ी पकड़ने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी प्रारंभ कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर कटेया थाने के सहायक अवर निरीक्षक लंकेश कुमार पांडा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे गए। इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। तथा पुलिस बल के जवानों के साथ मारपीट की। घटना को लेकर सहायक अवर निरीक्षक लंकेश कुमार पांडा के बयान पर थाने में कटेया नगर के वार्ड पार्षद नियमत हुसैन उर्फ नत्थू सहित 13 नामजद एवं सौ के अज्ञात के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने तथा सड़क पर आगजनी करने व पुलिस के सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!