गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में ज़मीनी विवाद में घर में घुस कर महिलाओ के साथ हुई मारपीट

गोपालगंज जिला के कटेया थाना क्षेत्र के कोटवा खास टोला कौलरही में ज़मीनी विवाद में घर में घुसकर महिलाओं के साथ जमकर मारपीट किया गया। जिसमे 4 महिलाएं घायल हो गयी है। सभी घायलों को पहले कटेया पीएचसी में भर्ती कराया गया जहाँ ईलाज़ करने के बाद गम्भीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में सभी घायलों का ईलाज़ चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है की नूर मोहम्मद और साहेब हुसैन के बीच घर बनवाने के विवाद हुआ। विवाद में पहले तू-तू मैं-मैं हुआ। उसके बाद साहेब हुसैन और उसके पूरे परिवार ने मिलकर नूर मोहम्मद के घर में घुसकर महिलाओं को अकेले पाकर जमकर मारपीट किया। मारपीट के दौरान नूर मोहम्मद के 40 वर्षीय पत्नी सैफुन खातून, बेटी सबरुन खातून, ज़ैनब खातून, जरीना खातून के साथ मारपीट कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया। सभी घायल महिलाओं को स्थानीय लोगो ने पहले कटेया पीएचसी में ईलाज़ कराने के लिए भर्ती कराया गया। जहा ईलाज़ के बाद गम्भीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

नूर मोहम्मद के पत्नी सैफुन खातून ने आरोप लगाया कि सबसे राज मिस्त्री वकील मिया ने आकर मारपीट करना शुरू किया। उसके बाद साहेब हुसैन, साहेब हुसैन की पत्नी आयशा खातून, नबी हुसैन, नबी हुसैन की पत्नी राबेया खातून, सदाम हुसैन, ससं हुसैन के पत्नी हसबुन खातून, आश्मोहम्मद, तजमुल मिया, मोहम्मदीन मिया ने मिलकर मारपीट किया। नूर मोहम्मद के पत्नी ने आवेदन देकर कटेया थाना में प्राथिमिकी दर्ज़ कराई है। कटेया थाना ने प्राथिमिकी दर्ज़ कर मामले के जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!