शिवहर

68 वे गणतंत्र दिवस पर शिवहर में शान से फहराया तिंरगा

शिवहर: 68वे गणतंत्र दिवस पर सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों सहित चहुंओर बडे हर्षोल्लास से तिरंगा लहराया गया । कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है । हर जगह हर्षोउल्लास के साथ गणतंत्र दिवस की जश्न में लोग डुबे रहे । विभिन्न शिक्षण संस्थानों मे सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम मची हुई है ।

समाहरणालय मैदान स्थित मुख्य समारोह स्थल पर जिला पदाधिकारी राजकुमार और पुलिस अधीक्षक प्रकाश नाथ मिश्रा ने तिरंगा लहराया। इस अवसर पर संयुक्त रुप से डीएम और एसपी ने परेड की सलामी दी गयी। विभिन्न विभागों के द्वारा रंग बिरंगी झांकियां निकाली गई।जैसे मनरेगा,कृषि विभाग,माध्यम भोजन,मेडिकल विभाग

व्यवहार न्यायालय परिसर में भी जिला एवं सत्र न्यायधीश राम प्रिय शरण सिंह समाहरणालय प्रांगण में डीएम राजकुमार जिला परिषद कार्यालय में जिला परिषद अध्यक्ष नीलम देवी अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ लालबाबू सिंह सिविल सर्जन कार्यालय में सिविल सर्जन विशंभर ठाकुर नगर पंचायत कार्यालय में नगर पंचायत के अध्यक्ष नीलम सिंन्हा शिवहर थाना परिसर में थाना अध्यक्ष देव कुमार तिवारी ने झंडोतोलन किया। शिवहर पुलिस लाइन में एक भव्य समारोह में एस पी प्रकाश नाथ मिश्रा ने झंडोतोलन किया। इस अवसर पर एस पी प्रकाश नाथ मिश्रा ने पुलिस पदाधिकारी सहित 33 पुलिसकर्मियों को उनके उत्कृष्ट कार्य को लेकर उन्हे मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!