गोपालगंज

गोपालगंज में मोबाइल पर बात कर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोपालगंज जिला के उचकागांव थाने के नवादा परसौनी गांव में मोबाइल पर बात कर प्रेमिका से मिलने आए दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. दोनों पकड़े गए युवक सिवान जिले के नगर थाना क्षेत्र के बताये गये हैं. घटना की जानकारी उचकागांव थाना अध्यक्ष राणा प्रसाद को दी गई. घटना की खबर पाते ही थाना अध्यक्ष ने पुलिस पदाधिकारी बिनोद यादव को मांमले की जांच का निर्देश दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात थाना क्षेत्र के तिर्मुहानी पुल के समीप एक टेम्पू पर सवार दो युवक संदिग्ध अवस्था में देखे गये थे. लोगों को लगा की दोनो कही से भटक कर आ गये हैं. टेम्पु सवार दोनों युवक नवादा परसौनी गांव में पुरी रात चक्कर लगाते रहे. पकडे गये युवक सफी आलम को नवादा परसौनी गांव की एक युवती से मोबाइल फोन पर सम्पर्क था. बात चीत के बाद मिलने वाले थे. इसी बात को लेकर सफी आलम ने अपने साथी प्रिन्स पाण्डेय के साथ गाव में पहुँच गया. काफी खोज बिन के बाद जब लड़की का घर नहीं मिला. इसी दौरान बाद में थक हार कर दोनों साथी गांव के ही मस्जिद के समीप सो गये. सुबह जब गांव के लोग जगे तो दोनों युवक बाहर के थे. जिसके बाद मौजूद ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया. देकते देखते बात गांव में आग की तरह फैल गई तथा देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए.

इधर घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. घटना की खबर पाते ही थाना अध्यक्ष राणा प्रसाद के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया. इधर घटना की सूचना पुलिस ने वरिय पदाधिकारीयों को दी. मामले में पहुँच कर मीरगंज इंस्पेक्टर ने जांच शुरु कर दीया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!