गोपालगंज

गोपालगंज के मांझागढ़ में हुई गोलीकांड पर भाजपा ने जताई चिंता, जिला प्रशासन को सौपा ज्ञापन

गोपालगंज जिले के माँझागढ़ थाना के मालिकाना गाँव में हुए गोलीकांड से एक तरफ जहाँ पूरा परिवार जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है वही पुरे जिले में इस घटना की पुरे जोर शोर से भर्त्सना की जा रही है . इसी क्रम में घटना के दुसरे दिन जिला भाजपा के सांसद सहित सभी विधायक व कार्यकर्ताओ ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोर निंदा की और जिला प्रशासन से इस गोली कांड में शामिल अपराधियों पर कडी कारवाई की मांग की ।

”गोपालगंज जिले सहित पुरे बिहार में अपराधी को अपराध करने का भय तो लगता है अब ख़त्म ही हो गया है . रामनाथ यादव द्वारा पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है की हमारा कुछ नहीं हो सकता है तुम लोग अपनी प्राथमिकी को वापस ले लो अन्यथा हम तुम्हे मार देंगे . जिले में भाजपा को कमजोर करने के लिए प्रशासन सहित पूरा प्रदेश एक जुट हो गया है और चुन चुन के घटना को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बनकर देख रहा है . गृह सचिव आमिर सुबहानी सहित पुलिस अधीक्षक गोपालगंज घटना की रोकथाम के कोई उपाय नहीं कर रहे है.” ये सारी बाते सांसद जनक राम  ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा. सांसद ने मांग की वहां तत्काल तैनात मांझागढ थाना प्रभारी को निलंबित किया जाय, पूर्व मुखिया जगरनाथ यादव के यहाँ जितने भी सरकारी आर्म्स है उन्हें जल्द से जल्द निरस्त करे, पीड़ित परिवार को सुरक्षा के लिए सरकारी आर्म्स व सुरक्षा मुहैया कराई जाय.

बैठक में उपस्थित पूर्व मंत्री रामप्रवेश राय ने आरोप लगाया की महागठबंधन की सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए है और इन्हें सरकार के द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है . जब सरकार में कार्यरत पुलिस बल ही इस तरह से घटना को अंजाम देंगे तो अपराधियों की मंशा कितनी खतरनाक हो सकती है, इसी घटना से इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इन्होने कहा की इस सरकार में फिर लालू जी के नजदीकियों का कहर समाज पर बरप रहा है. पुलिस यदि पहली घटना पर ही सचेत हो जाती और सुचना के तुरंत बाद मौके पर पहुँच जाती तो शायद ये घटना नहीं घटी होती .

जिला भाजपा ने मांग की है पीड़ित परिवार को समुचित सुरक्षा एवं घटना मे शामिल सभी लोगो पर कड़ी से कड़ी कारवाई की जाय और इनमे से जितने लोग बिहार सरकार में कार्यरत है उन्हें शीघ्र से शीघ्र निलंबित किया जाय । उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की गई . उक्त बातो का ज्ञापन जिलाधिकारी राहुल कुमार सहित जिला एस पी रविरंजन कुमार को सौपा गया और मांग किया गया की जल्द से जल्द इन बातो पर अम्ल किया जाय.

उक्त प्रेस वार्ता में गोपालगंज सांसद जनक राम, बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी, बरौली के पूर्व विधायक एवं मंत्री राम प्रवेश राय, भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष नीरज देवा, जिला प्रवक्ता प्रकाश लाल श्रीवास्तव समेत कई भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!