गोपालगंज

गोपालगंज: पंचदेवरी की किशोरी को यूपी में ट्रक ने रौंदा, हुई मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

गोपालगंज: कटेया थाना क्षेत्र के एक किशोरी को यूपी में ट्रक ने रौंद डाला। जिसमें उसकी मौत हो गई। मृत किशोरी पंचदेवरी प्रखंड के तेतरिया भिक्षा राम गांव निवासी उमेश शाह की 15 वर्षीय बड़ी बेटी रेनू कुमारी थी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेनू बचपन से ही अपने मामा के घर यूपी के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सपहीं बरवां गांव निवासी कुंज बिहारी साह के यहां रहती थी। वह गांव के ही बगल स्थित एक निजी स्कूल में वर्ग आठ की छात्रा थी। गुरुवार को दोपहर में मध्याह्न के समय खाना खाने के लिए अपनी सहेली पिंकी के साथ घर गई थी। दोपहर का भोजन कर वापस स्कूल लौट रही थी। इसी दौरान सेवरहीं तुर्कपट्टी मुख्य सड़क पर पश्चिम से आरही तेज रफ्तार ट्रक ने उलटी दिशा में आकर उसे ठोकर मार दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही उसकी सहेली भी बुरी तरह से घायल हो गई। आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे तब तक रेनू की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने ट्रक को घेर लिया। हालांकि ट्रक चालक ग्रामीणों को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद यूपी के तुर्कपट्टी थाना की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए पडरौना सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर मामले की छानबीन कर रही है। इधर घटना की सूचना के बाद रेनू के पिता उमेश शाह, मां आंगनवाड़ी सहायिका अंजू देवी सहित सभी परिजनों में कोहराम मच गया। शुक्रवार के दोपहर पोस्टमार्टम के बाद उसका शव गांव पहुंचा। जिसे देखने के लिए लोगों के भीड़ उमड़ पड़ी। सबकी आंखे नम थी। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!