गोपालगंज: शराब लदी एक में अचानक लगी आग, धू-धू कर जल गई पूरी कार, तस्कर हुए फ़रार

गोपालगंज: शराबबंदी वाले बिहार में शराब लदी एक कार धू-धू कर जल गई। देर रात भोरे-भिंगारी मुख्य मार्ग पर हुए इस हादसे ने एक साथ कई सवाल खड़े कर दिये हैं। सूबे के मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन मंत्री के क्षेत्र में हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर लोग विभाग को खुब ट्रोल कर रहे हैं। इधर, पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है।

बताया जाता है की शनिवार की देर रात लगभग 10:30 बजे भोरे-भिंगारी मुख्य पथ पर भिंगारी की तरफ से आ रही एक कार में अचानक से आग लपटें उठने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग की लपटें उठने के साथ ही उसें सवार लोग शोर मचाते हुए निकल कर भागने लगे। अभी लोग कुछ समझ पाते तब तक कार धू-धू कर जलने लगी। ग्रामीणों द्वारा आग बुझाने का काफी प्रयास किया जाने लगा। लेकिन आग और भी विकराल होता गया। आग लगने के दौरान गाड़ी से शराब की बोतलें और टेट्रा पैक निकल कर गिरने लगा। जिसके कारण आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया।

धू-धू कर जल कार और उसमें रखी शराब को लेकर सशंकित ग्रामीणों ने तत्काल की पूरे मामले की जानकारी भोरे थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम वहां पहुंची। आग बुझाने का प्रयास करने लगे। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि इस दौरान पूरी का जलकर राख हो गयी। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। अभी तक यह भी पता चल सका है कि आखिर गाड़ी किसकी थी। वहीं पूरे घटना के बाद क्षेत्र में एक बार फिर शराबबंदी को लेकर बहस छिड़ गई है। वहीं इस संबंध में एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!