गोपालगंज

गोपालगंज: पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो गोली, दो चोरी के बाइक के साथ दो अपराधी को किया गिरफ्तार

गोपालगंज के गोपालपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक देसी कट्टा, दो गोली, दो चोरी के मोटरसाइकिल के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके का फायदा उठाते हुए तीन अपराधी भागने में सफल रहे। गिरफ्तार अपराधियों पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जबकि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

गोपालपुर थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने बताया कि सूचना मिली थी कि राजापुर बाजार में किसी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी पहुंचे हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत राजापुर बाजार की चारों तरफ नाकेबंदी कर दी। तभी राजापुर गंडक नहर के नए पुल के पास दो मोटरसाइकिल से आते 5 लोग दिखाई दिए। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी करना शुरू कर दी। पुलिस को देखते ही अपराधी भागने का प्रयास करने लगे। इसमें दो मोटरसाइकिल चला रहे अपराधी गिरफ्तार कर लिए गये। जबकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए तीन अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन मास्टर चाबी बरामद की गई। अपराधियों से मोटरसाइकिल के कागजात मांगे जाने के बाद मोटरसाइकिल चोरी की होने का खुलासा हुआ। गिरफ्तार अपराधी कुचायकोट थाना क्षेत्र के मलाही गांव के नासिर आलम व पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के रानीछपरा गांव के रोविन कुमार शामिल है। रोबिन कुमार पर पश्चिमी व पुर्वी चंपारण के विभिन्न थानों में कई प्राथमिकी दर्ज हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों अपराध कर्मियों के साथ से फरार हुए तीनो अपराध कर्मियों की पुलिस पहचान कर ली है। तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!