गोपालगंज

गोपालगंज में यामाहा बाइक के शोरूम में चोरो ने की सेंधमारी, सीसीटीवी कैद हुई पूरी चोरी की वारदात

गोपालगंज में चोरों ने आतंक मचा रखा है। कॉलोनियों से लेकर शोरूम तक चोर लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में बीती रात चोरों ने एक बाइक शो रूम को अपना निशाना बनाया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के कमला राय कॉलेज रोड स्थित यामाहा बाइक शोरूम की है। वहीं चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

बताया जाता है की नगर थाना क्षेत्र के कमला राय कॉलेज रोड पर एक यामहा बाइक की शोरूम और वर्कशाप है। शुक्रवार की देर रात अंधेरे का फायदा उठाकर चोर शोरूम के पीछे का गेट तोड़ दिया और शोरूम के अंदर घुस गए। चोरों ने ऐसी कंप्रेसर, टॉयलेट का समेत करीब 50 हजार रुपये का समान चुरा लिया और मौके से फरार हो गए। पूरी घटना शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। शनिवार की सुबह जब शो रूम का कर्मचारी शोरूम खोला और अंदर का दृश्य देख वह अवाक हो गया। उन्होंने मामले की पूरी जानकारी तुरंत शोरूम के मालिक को दी। शोरूम के मालिक की सुचना मिलते ही फ़ौरन वो शोरूम पहुंचे और चोरी की सुचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी मामले की जांच की। पुलिस ने सीवीटीवी फुटेज देखकर चोरों की पहचान करने की कोशिश की। पुलिस ने शोरूम मालिक की ब्यान पर अज्ञात चोरो के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं बाइक शो-रूम के मालिक के मुताबिक पीछे के रास्ते से चोर घुसे और सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर कई कीमती सामानों की चोरी कर ली। इस मामले में नगर थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान कर कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!