गोपालगंज

गोपालगंज: दादी के दाह संस्कार मे गए दो भाई नदी में डूबे, एक सकुशल बरामद, दूसरी की तलाश जारी

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के एक युवक की मौत डेरवां स्थित झरही नदी में डूबने से हो गई। मृत युवक पंचदेवरी प्रखंड के नृपत छापर गांव निवासी उमेश लाल दास का 20 वर्षीय बेटा गोपाल दास था। इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोपाल परिजनों के साथ अपनी चचेरी दादी कि दाह संस्कार में गोपालपुर थाने के डेरवां झरही नदी पर गया हुआ था। इस दौरान नहाने के क्रम में अपने भाई रोशन दास के साथ पानी में डूब गया। आसपास स्नान कर रहे लोगों ने रोशन को किसी तरह बचा लिया। लेकिन गोपाल पानी में डूब गया। उसे ढूंढने की आसपास के लोग व परिजनों ने बहुत कोशिश की। लेकिन वह नहीं मिल सका। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद पंचदेवरी टिकट प्रभारी रियाज अहमद, गोपालपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सहित भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए।

वहीं झरही नदी में डूब कर गोपाल की मौत के मामले में गोपाल के परिजनों ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाने की मांग की है। परिजनों का कहना है कि एनडीआरएफ की टीम अगर आती है। तो ससमय उसके शव को खोजा जा सकता है। वैसे पुलिस भी एनडीआरएफ की टीम बुलाने की फिराक में है।

कटेया प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा स्थानीय गोताखोरों बुलाया गया। जो देर शाम तक पानी में ढूंढते रहे। लेकिन गोपाल का शव नहीं मिल सका। संजय कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम बुलाने के लिए भी सूचना दी गई है। टीम के आने के बाद तलाश की जाएगी। तब तक स्थानीय गोताखोर तलाश कर रहे हैं।

गोपाल की झरही नदी में डूबने की सूचना के बाद आसपास के गांवों के हजारों लोग नदी पर उसे देखने के लिए उमड़ पड़े।। पूल से लेकर झरही नदी के किनारे किनारे तक लोगों का हुजूम लग गया। जिसे लेकर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल भी कायम हो गया। हर कोई अपनी बात कह रहा था। हालांकि पुलिस स्थिति को काबू में कर ली।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। चचेरी दादी के दाह संस्कार में गए गोपाल की मृत्यु की खबर सुन मां सुनीता देवी बेसुध हो गई। बार-बार बेटे का नाम लेकर वह बेहोश हो जा रही थी। आसपास की महिलाएं उसे सांत्वना तो दे रही थी। लेकिन वह एक ही रट लगा रही थी कि बेटा गोपाल गोपाल गोपाल कहा हो। बताया जाता है कि गोपाल के पिता उमेश लाल दास दुबई में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!