गोपालगंज

गोपालगंज: शादी समारोह में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, दूल्हा और बरातियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

गोपालगंज में शादियों के दौरान हर्ष फायरिंग का सिलसिला जारी है। बिहार सरकार ने शादियों में हर्ष फायरिंग को लेकर रोक लगाई है। इसके बावजूद भी गैर जिम्मेवार लोग सरकार की दी हुई गन से ही कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं। हर्ष फायरिंग का यह मामला यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुन पुर गांव का है।

बता दे की गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी गांव निवासी अशोक शाही के पुत्र निरंजन शाही की बारात यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव निवासी कन्हैया शाही के घर गई थी। बारात में बारातियों के द्वारा आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था और गांव के ही सरकारी स्कूल में बारात का पड़ाव रखा गया था। जहां आर्केस्ट्रा के दौरान बारात में दूल्हे के साथियों ने जमकर हर्ष फायरिंग की। वही साथियों के हाथ से बंदूक लेकर दूल्हा भी फायरिंग करते नजर आ रहा है।

हैरानी की बात यह है कि पिता होमगार्ड के जवान है और वह कुचायकोट के सरकारी अस्पताल में अपनी ड्यूटी करते हैं। पद और पोस्ट पर रहने के बाद भी इनके बेटे की शादी में बिहार सरकार के पाबंदी की धज्जियां उड़ाई गई। सवाल यह है कि जब कानून के ही रसूखदार के बेटे ही जब हर्ष फायरिंग करेंगे तो आम लोग कानून तोड़ेंगे ही।

वही यह वायरल वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। बरहाल वायरल वीडियो सामने आने के बाद गोपालगज एसपी आनंद कुमार ने जांच के आदेश दे दिये है। उन्होंने कहा कि सदर एसडीपीओ मामले की जांच कर उन्हें रिपोर्ट देंगे। जिसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!